झारखंड : भाजपा नेता अमर बाउरी का राहुल गांधी पर हमला, मतदान को प्रभावित करने की साजिश का आरोप

झारखंड : भाजपा नेता अमर बाउरी का राहुल गांधी पर हमला, मतदान को प्रभावित करने की साजिश का आरोप

 

रांची : झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर से भारी मात्रा में बरामद कैश बरामदगी को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला है।

राहुल गांधी की जनसभा से कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के नदारद रहने पर उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के रूप में मैं जानना चाहता हूं कि राहुल गांधी की सभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम नजर क्यों नहीं आए।

Read More कांग्रेस के शहजादे राम मंदिर पर ताला डलवाने का ख्वाब देख रहे हैं : पीएम मोदी

आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर से भारी मात्रा में बरामद कैश बरामद होने पर अमर बाउरी ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर पैसे वसूले गए हैं। जेल के अंदर से लोगों को लगातार फोन किये जा रहे हैं। जेल मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है, इस पर अंकुश लगाना बहुत जरूरी है। पैसे की जो बरामदगी हुई है, उसके बारे में राहुल गांधी को बताना चाहिए कि ये पैसे किसके हैं।

Read More माला पहनाने के बहाने कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया को मारा थप्पड़

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि पैसों का उपयोग चुनाव में कहां किये जाने थे। खेल गांव में हेलीकॉप्टर रखा गया है जिससे पैसों को एक जगह से दूसरे जगह ले जाने का काम किया जा रहा है।

आरक्षण को लेकर उन्होंने कहा कि अगर कहीं आरक्षण खत्म किया गया है तो वो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी है। जहां दलितों, पिछडों का आरक्षण खत्म किया गया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में संविधान पूरी तरह से सुरक्षित है।

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन भी कार्रवाई होनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचारियों के हलक से पैसा निकाल लेंगे।

 

Latest News

आईपीएल 2024 : राजस्थान-कोलकाता का मुकाबला रद्द, एलिमिनेटर में आरआर का मुकाबला आरसीबी से आईपीएल 2024 : राजस्थान-कोलकाता का मुकाबला रद्द, एलिमिनेटर में आरआर का मुकाबला आरसीबी से
गुवाहाटी, 20 मई (आईएएनएस)। यहां के बारसापारा स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की अंक...
जनीश कुमार, मोहनदास पई बायजू'स बोर्ड से हटेंगे
दुनिया में 7 में से 1 आईफोन भारत में बनता है : पीएम मोदी
ईडी ने 263 करोड़ रुपये के टीडीएस घोटाले में एक और गिरफ्तारी की
ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्‍टर हादसे पर पीएम मोदी हुए 'बेहद चिंतित'
असम में 105 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाएं जब्त, 3 गिरफ्तार
मस्क इंडोनेशिया में श्रीलंकाई राष्ट्रपति से मिले, स्टारलिंक को अमल में लाने पर चर्चा की