शबाना आजमी के जन्मदिन पर 24 साल पीछे गईं फराह खान

मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। प्रसिद्ध निर्देशक फराह खान ने शबाना आजमी के जन्मदिन के अवसर पर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर और विद्या बालन के साथ एक खुशी भरा वीडियो शेयर किया।

फराह खान के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फराह खान ने शबाना आज़मी के घर से उर्मिला और विद्या बालन के साथ एक छोटा सा रील वीडियो शेयर किया गया। इसमें वे दिग्गज अभिनेत्री का 74वां जन्मदिन मना रही हैं।

Read More हास्य की गहरी समझ रखती हैं अर्चना पूरन सिंह : सुनील ग्रोवर

हालांकि फराह और उनके साथियों ने समय को पीछे की मोड़ दिया और उनका 50वां जन्मदिन मनाया। फराह ने वीडियो पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, "यहां बॉलीवुड की दो बेहतरीन डांसर हैं!! शबाना आज़मी और विद्या बालन.. और ओह.. उर्मिला मातोंडकर भी हैं। शबाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं" दिल वाले इमोजी के साथ।

Read More बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के लिए बनाई रजाई

वीडियो की शुरुआत फराह के यह कहने से होती है, “हम 50वें... लिविंग लीजेंड के 50वें जन्मदिन पर हैं, कोई और नहीं बल्कि शबाना आज़मी। 50वां जन्मदिन, सच में?” उर्मिला मातोंडकर चौंकते हुए कहती हैं। “यह आपका 50वां जन्मदिन है?”

बाद में, विद्या बालन भी उनके साथ आती हैं और कहती हैं, “नहीं नहीं 40वां ना।” इस तारीफ के लिए, अभिनेत्री को शबाना से एक गर्मजोशी भरा हग मिलता है। फराह कहती हैं, “वे महिलाएं जो जल्द ही 50 साल की होने वाली हैं।”

इसके तुरंत बाद, फराह का वीडियो ऑनलाइन सामने आया। फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में जाकर लिविंग लीजेंड की उनके यादगार दिन पर तारीफ की।

एक यूजर ने लिखा, "शबाना जी के फिल्मी सफर के 50 साल। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें, अंकुर से लेकर घूमर तक उनका एक्टिंग देखना अद्भुत रहा है और अपर्णा सेन पर डॉक्यूमेंट्री का इंतजार है, जिसमें उन्होंने बेहतरीन किस्से शेयर किए होंगे। मेरी मां आपको प्यार और धन्यवाद भेज रही हैं, उनके सबसे पसंदीदा वीडियो की यह खूबसूरत क्लिप शेयर करने के लिए!"

एक और ने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं मैडम, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं।"

इससे पहले, उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम पर भी दिग्गज अभिनेत्री के साथ तस्वीरें शेयर कीं। हिंडोले में पहली तस्वीर उनकी फिल्म 'मासूम' की है, जिसमें उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया था और शबाना की बेटी की भूमिका निभाई थी।

--आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

Edited By: Samridh Bharat

Latest News

बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा
चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। जसप्रीत बुमराह (50 रन पर 4 विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत...
श्रीलंका ने महिला टी20 विश्व कप के लिए अथापथु की अगुआई वाली टीम में रानावीरा को शामिल किया
रणनीति भारतीय टीम के नए खिलाड़ियों पर अधिक केंद्रित है: हेजलवुड
बुमराह, जडेजा और सिराज की घातक गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश चायकाल तक 112/8
रिक रॉस के साथ 'रिच लाइफ' में गुरु रंधावा की दिखी जबरदस्‍त बॉन्डिंग
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी 'दुविधा', पूछा- क्या आप भी करते हैं ऐसा?
'युध्रा' फिल्म रिव्यू : सिद्धांत चतुर्वेदी के दमदार एक्शन और एक्टिंग ने जीता दिल
Copyright (c) Samridh Bharat All Rights Reserved.