बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के लिए बनाई रजाई

मुंबई, 17 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री बिपाशा बसु ने मंगलवार को अपनी बेटी के एक साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने प्रशंसकों का दिल छू लिया। उन्होंने अपनी बेटी के लिए रजाई भी बनाई।

बिपाशा के इंस्टाग्राम पर 14.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी देवी के साथ एक दिल छू लेने वाला रील शेयर किया। वीडियो में देवी, सफेद टी-शर्ट और नीली स्कर्ट पहने हुए, खुशी-खुशी चल रही है और अपने पसंदीदा कपड़ों से बनी रजाई पर खेल रही है।

Read More फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

रजाइयों को 'देवी', 'मेड विद लव', 'बेबी बसु सिंह ग्रोवर', 'द प्रिंसेस हैज़ अराइव्ड', 'मम्मी + डैडी' और 'गॉट इट फ्रॉम माई मामा' जैसे विशेष संदेशों से सजाया गया है।

Read More गणेश विसर्जन के बाद मुंबई के वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान में जुटे अभिनेता आयुष्मान खुराना

पोस्ट को कैप्शन दिया गया है: "प्यार से बनाया गया... हमारी देवी और अब देवी के पहले साल के कपड़ों से बनाई गई ये खूबसूरत स्मृति रजाइयां... यह सिर्फ प्यार है"।

बिपाशा ने अप्रैल 2016 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी। उनकी बेटी देवी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था।

दूसरी ओर, बिपाशा ने 2001 में अब्बास-मस्तान की एक्शन थ्रिलर 'अजनबी' में अक्षय कुमार के साथ एक नकारात्मक भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। फिल्म में करीना कपूर और बॉबी देओल भी थे।

बिपाशा को विक्रम भट्ट की 2002 की अलौकिक हॉरर थ्रिलर 'राज' से सफलता मिली। फिल्म में डिनो मोरिया मुख्य भूमिका में हैं। इसके बाद उन्होंने 'मेरे यार की शादी है', 'चोर मचाए शोर', 'जिस्म', 'जमीन', 'एतबार', 'नो एंट्री', 'ओमकारा', 'कॉर्पोरेट' जैसी फिल्मों में काम किया। 'धूम 2', 'रेस', 'बचना ऐ हसीनों', 'राज 3: द थर्ड डाइमेंशन' और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' समेत कई अन्य फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा।

उन्हें आखिरी बार विक्रम भट्ट द्वारा लिखित और भूषण पटेल द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर सीरीज 'डेंजरस' में देखा गया था। सीरीज़ में करण सिंह ग्रोवर भी हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

करण 'कितनी मस्त है जिंदगी', 'दिल मिल गए', 'झलक दिखला जा 3', 'दिल दोस्ती डांस', 'कुबूल है' और 'कसौटी जिंदगी के 2' जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं।

वह 'हेट स्टोरी 3', और 'भ्रम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। करण को आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'फाइटर' में देखा गया था। वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं।

--आईएएनएस

एसएचके/जीकेटी

Edited By: Samridh Bharat

Latest News

बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा
चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। जसप्रीत बुमराह (50 रन पर 4 विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत...
श्रीलंका ने महिला टी20 विश्व कप के लिए अथापथु की अगुआई वाली टीम में रानावीरा को शामिल किया
रणनीति भारतीय टीम के नए खिलाड़ियों पर अधिक केंद्रित है: हेजलवुड
बुमराह, जडेजा और सिराज की घातक गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश चायकाल तक 112/8
रिक रॉस के साथ 'रिच लाइफ' में गुरु रंधावा की दिखी जबरदस्‍त बॉन्डिंग
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी 'दुविधा', पूछा- क्या आप भी करते हैं ऐसा?
'युध्रा' फिल्म रिव्यू : सिद्धांत चतुर्वेदी के दमदार एक्शन और एक्टिंग ने जीता दिल
Copyright (c) Samridh Bharat All Rights Reserved.