चीन: चाकू से हुए हमले में 2 लोगों की मौत, 23 घायल

चीन: चाकू से हुए हमले में 2 लोगों की मौत, 23 घायल

चीन: चीन के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत युन्नान के एक अस्पताल में मंगलवार को चाकू से किए गए हमले में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए। राज्य की मीडिया ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से इसकी पुष्टि की है। राज्य मीडिया के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार हमला जेनक्सिओनग काउंटी के एक स्थानीय अस्पताल में हुआ।

राज्य मीडिया के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, हमला जेनक्सिओनग काउंटी के एक स्थानीय अस्पताल में हुआ।सीएनएन ने गुइझोउ टेलीविजन के हवाले से बताया कि घटनास्थल के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें पुलिस पास के वेलनेस सेंटर में एक संदिग्ध को पकड़ती हुई दिख रही है।

गुइझोउ प्रांत के टेलीविजन की एक ऑनलाइन पोस्ट में अज्ञात अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा गया कि हमले में दो लोगों की मौत हो गई और 23 लोग घायल हो गए। पोस्ट में कहा गया है कि एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह हमला झाओतोंग शहर के जेनशियोंग काउंटी पीपुल्स अस्पताल में हुआ। 

Read More अप्रैल में चीन की राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में सुधार जारी रहा

 

Read More शी चिनफिंग और पुतिन ने संयुक्त रूप से की पत्रकारों से मुलाकात

Latest News

आईपीएल 2024 : राजस्थान-कोलकाता का मुकाबला रद्द, एलिमिनेटर में आरआर का मुकाबला आरसीबी से आईपीएल 2024 : राजस्थान-कोलकाता का मुकाबला रद्द, एलिमिनेटर में आरआर का मुकाबला आरसीबी से
गुवाहाटी, 20 मई (आईएएनएस)। यहां के बारसापारा स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की अंक...
जनीश कुमार, मोहनदास पई बायजू'स बोर्ड से हटेंगे
दुनिया में 7 में से 1 आईफोन भारत में बनता है : पीएम मोदी
ईडी ने 263 करोड़ रुपये के टीडीएस घोटाले में एक और गिरफ्तारी की
ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्‍टर हादसे पर पीएम मोदी हुए 'बेहद चिंतित'
असम में 105 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाएं जब्त, 3 गिरफ्तार
मस्क इंडोनेशिया में श्रीलंकाई राष्ट्रपति से मिले, स्टारलिंक को अमल में लाने पर चर्चा की