मैं 'तू तू मैं मैं' को ओटीटी पर लाना पसंद करूंगा : सचिन पिलगांवकर

मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। दिग्गज स्टार और फिल्म निर्माता सचिन पिलगांवकर ने 1994 में आईकॉनिक हिट शो “तू तू मैं मैं” का निर्देशन किया था। उन्होंने कहा है कि इसको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाना पसंद करेंगे।

"तू तू मैं मैं" का प्रीमियर पहली बार 1994 में डीडी मेट्रो पर हुआ था और 1996 में 'स्टार प्लस' पर भी किया गया था। इसमें दिवंगत अभिनेत्री रीमा लागू, सुप्रिया पिलगांवकर, स्वप्निल जोशी, सचिन और अली असगर जैसे कलाकार शामिल थे। यह शो बहू और सास के बीच की बहस, प्यार और नफरत के इर्द-गिर्द घूमता था।

Read More क्या चंकी पांडे और आदित्य पंचोली ने अपना लिया है ईसाई धर्म ?

सचिन ने आईएएनएस को बताया, "खैर, 'तू तू मैं मैं' रनवे पर हिट रहा और इसे न केवल बड़ों, सास, बहुओं ने, बल्कि बच्चों ने भी पसंद किया था, जिन्हें शादी के बारे में कुछ भी पता नहीं था। वे इसका भरपूर आनंद लेते थे।"

Read More ‘रामायण : द लीजेंड ऑफ प्रिंस रामा’ 18 अक्टूबर को होगी रिलीज

अपनी फिल्म "नवरा माज़ा नवसाचा 2" की रिलीज के लिए तैयार एक्टर-फिल्म निर्माता ने कहा कि वह कई लोगों से मिले है, जिन्होंने बताया कि वो "तू तू मैं मैं" देखते हुे बड़े हुए हैं, जिसमें 169 एपिसोड थे।

हालांकि, इस शो को अभी नहीं बनाया जा सकता है, इसका एक वाजिब कारण है। उन्होंने कहा, "लेकिन 'तू तू मैं मैं' नहीं बना सकता क्योंकि वह साप्ताहिक शो का दौर था।"

उन्होंने कहा, "पहले हफ़्ते में एक एपिसोड होता था। आज का प्रारूप डेली सोप का है। डेली सोप में ऐसा कॉमेडी नहीं हो सकता। जब तक कि आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर न डालें और इस तरह की कॉमेडी की सीमित सीरीज ना बनाएं।"

सचिन शो को ओटीटी पर लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपने तरीके से 'तू तू मैं मैं' को ओटीटी पर लाना पसंद करूंगा। निश्चित रूप से आज के परिदृश्य को देखते हुए और पहली कास्टिंग जो मेरे दिमाग में आती है वह है सुप्रिया पिलगांवकर अब सास की भूमिका में आएं, बहु की भूमिका में नहीं।"

--आईएएनएस

एससीएच/एएस

Edited By: Samridh Bharat

Latest News

बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा
चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। जसप्रीत बुमराह (50 रन पर 4 विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत...
श्रीलंका ने महिला टी20 विश्व कप के लिए अथापथु की अगुआई वाली टीम में रानावीरा को शामिल किया
रणनीति भारतीय टीम के नए खिलाड़ियों पर अधिक केंद्रित है: हेजलवुड
बुमराह, जडेजा और सिराज की घातक गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश चायकाल तक 112/8
रिक रॉस के साथ 'रिच लाइफ' में गुरु रंधावा की दिखी जबरदस्‍त बॉन्डिंग
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी 'दुविधा', पूछा- क्या आप भी करते हैं ऐसा?
'युध्रा' फिल्म रिव्यू : सिद्धांत चतुर्वेदी के दमदार एक्शन और एक्टिंग ने जीता दिल
Copyright (c) Samridh Bharat All Rights Reserved.