रीमेक के बहुत बड़े फैन नहीं हैं अभिनेता उत्कर्ष शर्मा

मुंबई, 19 सितंबर (आईएएनएस)। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म 'गदर 2' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने कहा कि वह रीमेक के बहुत बड़े फैन नहीं हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह किसी क्लासिक बॉलीवुड फिल्म के रीमेक में रुचि रखते हैं, उत्कर्ष ने आईएएनएस को बताया, "मुझे रीमेक पसंद नहीं है।''

Read More अक्षरा सिंह कश्मीर में बिता रही हैं समय, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

क्या वह “गदर” जैसी एक्शन फिल्मों पर काम करना पसंद करते हैं या वह कुछ नया आजमाना चाहेंगे?

Read More शबाना आजमी के जन्मदिन पर 24 साल पीछे गईं फराह खान

इस पर उन्होंने कहा कि जब मैं अभिनेता बनने आया, तो मैंने कभी शैली के बारे में नहीं सोचा था। मैं बस फिल्में बनाना चाहता हूं, अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं और चाहे वह कैसा भी किरदार क्यों ना हो, मैं दर्शकों का दिल जीतना चाहता हूं।

“गदर 2” साल 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और अब तक की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।

“गदर” फ्रैंचाइजी के पहले दो पार्ट में सनी ने तारा सिंह के प्रतिष्ठित किरदार को निभाया है, जिसमें उनकी को-स्‍टार अमीषा पटेल थीं। अमीषा ने फिल्‍म में सकीना का किरदार निभाया है। इसमें उत्कर्ष शर्मा को उनके बेटे 'जीते' की भूमिका में देखा गया था।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने एक सफल फिल्म फ्रैंचाइजी का हिस्सा होने के दबाव को कैसे संभाला, उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर बहुत दबाव था और इतनी बड़ी फिल्म का सीक्वल लाना कोई आसान काम नहीं था। निश्चित रूप से, कंधों पर बहुत जि‍म्मेदारी थी और दर्शकों से बहुत उम्मीदें थी।

उन्होंने आगे कहा कि हम इसे रोज महसूस करते थे। जब हम कहीं भी शूटिंग करते थे, तो हजारों लोग इसे देखने आते थे, क्योंकि 'गदर' का सीक्वल बन रहा था। सभी ने वह फिल्म देखी है। मुझे खुशी है कि इसके बेहतर परिणाम सामने आए।

उत्कर्ष के पिता अनिल शर्मा ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' बनाई थी, जो 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म में 1947 में भारत के विभाजन के समय की एक दुखद प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जिसमें तारा सिंह नामक एक ट्रक चालक को सकीना नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है।

'गदर' के दूसरे पार्ट को 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट किया गया है। फिल्म में तारा सिंह अपने बेटे 'जीते' को बचाने के लिए पाकिस्तान लौटते हैं, जिसे पाकिस्तान के अधिकारियों ने कैद कर लिया था।

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े परिवार में पले-बढ़े होने से अभिनय के प्रति उनके नजरिए में क्या बदलाव आया?

उन्होंने कहा, ''मेरे काम के बारे में मुख्य दृष्टिकोण यह है कि यह सब दर्शकों के लिए है। मैं दर्शकों के लिए काम करता हूं। मेरे लिए यह सबसे महत्वपूर्ण बात है कि जब मैं दर्शकों के साथ सिनेमाघरों में अपनी फिल्म देख रहा हूं तो लोग भी वही महसूस कर रहे हैं, जो मेरा किरदार फिल्म में महसूस कर रहा है। इसी भावना के साथ मैं जीता हूं।''

'गदर 3' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: "काम प्रगति पर है।"

--आईएएनएस

एमकेएस/

Edited By: Samridh Bharat

Latest News

बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा बुमराह का चौका,भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेटा
चेन्नई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। जसप्रीत बुमराह (50 रन पर 4 विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत...
श्रीलंका ने महिला टी20 विश्व कप के लिए अथापथु की अगुआई वाली टीम में रानावीरा को शामिल किया
रणनीति भारतीय टीम के नए खिलाड़ियों पर अधिक केंद्रित है: हेजलवुड
बुमराह, जडेजा और सिराज की घातक गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश चायकाल तक 112/8
रिक रॉस के साथ 'रिच लाइफ' में गुरु रंधावा की दिखी जबरदस्‍त बॉन्डिंग
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी 'दुविधा', पूछा- क्या आप भी करते हैं ऐसा?
'युध्रा' फिल्म रिव्यू : सिद्धांत चतुर्वेदी के दमदार एक्शन और एक्टिंग ने जीता दिल
Copyright (c) Samridh Bharat All Rights Reserved.